Home Uncategorized बच्चों के साथ टीचर ने किया डांस, गुरु शिष्य का यह बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आया।

बच्चों के साथ टीचर ने किया डांस, गुरु शिष्य का यह बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आया।

0
बच्चों के साथ टीचर ने किया डांस, गुरु शिष्य का यह बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आया।
The teacher danced with the children, people liked this bonding of the guru-disciple.

इन दिनों हर जगह डांस वीडियो बनाने का गजब चलन है. बच्चा, बूढ़ा, जवान, खिलाड़ी हो या सेलिब्रिटी, टीचर हो या स्टूडेंट, अमीर हो या गरीब हर कोई ट्रेंडिंग सॉन्ग पर अपनी डांस वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा कर देता है. कुछ लोग वाकई अपनी कमाल की डांसिग से प्रभावित करते हैं, तो कुछ डांस के जरिए दूरियां मिटाने की कोशिश करते हैं. कुछ इंफ्लूएंसर्स की अदाएं तो कुछ की कोशिशें लोगों का दिल छू जाती हैं. एक ऐसा ही डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जहाँ एक टीचर सरकारी स्कूल के छात्र छात्राओं के साथ रिलैक्स मूड में डांस करते नजर आए.
इंस्टाग्राम अकाउंट javed_gurudeva पर एक टीचर क्लासरूम में छात्राओं के साथ गजब डांस करते देखे गए. सरकारी स्कूल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहाँ पर लोगों को छात्र छात्राओं के साथ टीचर का ये अंदाज पसंद आया लोगों ने कहा बच्चों के साथ ऐसे ही दोस्त बनकर रहना अच्छा होता है. वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.
वायरल वीडियो में एक प्राइमरी स्कूल का टीचर स्कूल ड्रेस पहनी छात्राओं के साथ डांस करते नजर आए वो बकायदा स्टेप से स्टेप मिलाकर डांस वीडियो बना रहे थे. जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते ही लोगों ने खूब प्यार दिया है. वीडियो भी स्कूल के क्लासरूम में ही बनाया गया है मुमकिन है इस वीडियो का मकसद छात्र छात्राओं के साथ दोस्ताना रवैया अपनाने और पढ़ाई के अलावा कुछ मनोरंजक और दिलचस्प ऐक्टिविटी का हिस्सा बनाने का है. डांस वीडियो के माध्यम से समझ में आ रहा है कि टीचर और बच्चों के बीच ये बॉन्डिंग कितनी खूबसूरत लग रही है अगर हर टीचर बच्चों के साथ ऐसा रवैया अपनाने की कोशिश करें पढ़ाई लिखाई और डांट फटकार के अलावा ऐसे पल भी साझा करे तो गुरु शिष्य का रिश्ता और खास हो सकता है. वीडियो पर एक यूज़र ने लिखा मुझे भी ऐसा टीचर चाहिए. तो एक यूज़र ने लिखा कि काश हमारे वक्त में भी ऐसे टीचर हुआ करते. गुरु शिष्य के बीच क्यूट बॉन्डिंग और डांस का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि इस वीडियो को अब तक 23 लाख 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here