सोशल मीडिया पर हर रोज़ एक से एक वीडियो देखने को मिलते हैं. जो कई बार लोगों की बेवकूफाना हरकत को प्रमाणित करते हैं, तो कई बार कुछ ऐसे प्रतिभाओं से रूबरू करवाती है, जो हर किसी को प्रभावित कर जाती है. वैसे तो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डांस वीडियोज ही शेयर और वायरल होते हैं. लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो अभाव में रहकर भी खुद को ऐसा तराशते हैं कि उनका एक एक स्टेप दिल को छू जाता हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चों की अदाएं देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.
इंस्टाग्राम अकाउंट gmgjddance पर शेयर एक वीडियो में बस्ती वाली बच्चियों के जबरदस्त डांस को देखकर आप उनके मुरीद हो जाएंगे. बच्चों ने ऐसा ग्रुप डांस किया. जिसके स्टेप्स किसी प्रोफेशनल डांसर को करते ही देखा गया होगा. यही वजह है कि निर्धन परिवार से लग रही यह बच्चियां अपने डांस से करोड़ों लोगों का दिल जीत रही हैं.
वायरल वीडियो में कुछ बच्चियां ग्रुप डांस कर रही है. लेकिन उन्हें देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वो एक निर्धन परिवार से ताल्लुक रखती है. लेकिन डांस स्टेप्स लचक और फेशियल एक्सप्रेशन इतने कमाल के हैं कि कोई नहीं कह सकता कि ये बच्चियां प्रोफेशनल डांसर नहीं है. सभी बच्चों की डांस मूव्स बेहद जबरदस्त है. एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर बच्चियों ने कमाल की डांस परफॉर्मेंस पेश कर सोशल मीडिया पर जबर्दस्त धाक जमाई है.
ये डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसे अब तक करोड़ों लोगों ने न सिर्फ देखा बल्कि बड़ी तादाद में पसंद भी किया है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इन बच्चियों की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- लड़कियों, बहुत से लोगों को तुम पर गर्व है. तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा- हमारे देश का 90% टैलेंट गाँव या मलिन बस्तियों में छुपा है. बस एक मौका चाहिए इनको तबाही ला देंगे. एक यूज़र तो इन बच्चों से बेहद अपेक्षा कर रही है और लिखती है- मैं इन बच्चों को फिल्मों में देखना चाहूंगी और इनकी कला को सम्मान देना चाहूंगी.वीडियो को अब तक 6 करोड़ 77 लाख 5 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं 72 लाख 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here